EduFst Media|Hindi/English News,Breaking News,Bihar News,UP News
Pleased RSS says Pranab endorsed its credentials | Karnataka: Congress plans to 'rotate' ministers| Sachin's son, Arjun, picked for India U-19 squad| Facebook says privacy-setting bug affected as many|     Breaking News :: उन्नाव केस: यूपी DGP ने रेप के आरोपी MLA को कहा 'माननीय', मीडिया ने उठाए सवाल ::: कश्‍मीर के कुलगाम में हुर्रियत का बंद, दुकानों के गिरे शटर, परिवहन सेवाएं ठप ::: कर्नाटक चुनाव: कुंबले, द्रविड़ ने BJP का न्योता ठुकराया, नहीं ज्वाइन करेंगे पार्टी ::: कर्नाटक चुनाव: बीजेपी-कांग्रेस के प्रचार पर मायावती की चुप्पी के मायने? ::: हेल्थ मिनिस्ट्री के कार्यक्रम में दिखाया भारत का गलत नक्शा, चीन में दिखाया अक्साई चिन ::: बारिश से तबाही: ताजमहल की मीनार गिरी, राजस्थान में 12 लोगों की मौत ::: उड़ते विमान के पैसेंजर एरिया से निकलने लगा धुआं, यात्रियों में दहशत ::: इसरो ने लॉन्च किया नेविगेशन सैटेलाइट IRNSS-1I, भारतीय सेना की ऐसे करेगा मदद ::: पुंछ में भारी बर्फबारी, रेस्‍क्‍यू कर 300 लोगों को बचाया गया ::::प्रदेश बीजेपी को स्थिति सुधार के लिए चार माह का अल्टीमेटम ::::उन्नाव रेप कांड पर सियासी बवाल के बीच पीतांबरा पीठ पहुंचे योगी आदित्यनाथ ::::PHOTOS: चोरों की एक गलती ने ट्रक छोड़ भागने पर कर दिया मजबूर ::::एम एस धोनी के साथ हुआ धोखा, ये कंपनी नहीं दे रही है 150 करोड़ रुपये ::::भगवान राम का जन्म कहां हुआ ये हिंदू तय करेंगे, मुसलमान नहीं: वसीम रिज़वी ::::हेल्थ मिनिस्ट्री के कार्यक्रम में दिखाया भारत का गलत नक्शा, चीन में दिखाया अक्साई चिन ::::कठुआ रेप केस: बच्ची से गैंगरेप करने के लिए बाहर से बुलाए गए थे लोग, पुलिसवाले भी शामिल ::::उन्नाव रेप केस पर बोले बीजेपी MLA, 'तीन बच्चों की मां से कोई रेप नहीं करता' ::::AI असिस्टेंट फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Z18 मिनी स्मार्टफोन, ये हैं खास फीचर्स

मुख्यमंत्री ने दिए संकेत, बिहार में शराबंदी कानून में हो सकते है शंसोधन

अदिति साह 
मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने शराबबंदी कानून प्रावधान में कुछ बदलाव के संकेत दिए है। मंगलवार को हुए युवा जदयू संकल्प सम्मेलन में अपनी बात को कहते हुए उन्होंने कहा की 2 अक्टूबर 2016 यानि गाँधी जयंती के शुभ अवसर पर लागू हुए शराबंदी कानून में कुछ फेर बदल किये जाएंगे। उनका कहना है की जिस समय कानून लागू हुआ उस समय विज्ञापन निकाल कर लोगो से बात चित कर उनकी राय ली गई। अन्य राज्यनैतिक दलों ने भी अपना सुझाव दिया। यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है , जिसपर अभी विचार-विमर्श किया जा रहा है। कुछ चीज़ो में अभी संशोधन की अव्यशकता है, जिसे अभी किया जा रहा है। 
अन्य हिंदी न्यूज़:क्लस्टर ने मचाई पटना में धूम, सारंग हुआ सफल
नितीश कुमार का कहना है कि कुछ लोगो को इससे परेशानी हुई है, उन्हें तकलीफो का सामना करना पर रहा है। जिसकी वजह से कानून में कुछ संशोधन किए जा रहे है। हलाकि गरीबो को इससे बहुत फायदे हुए है। लेकिन अकारण लोगो को और तकलीफो का सामना न करना परे इसलिए कानून में कुछ बदलाव किये जाएंगे।

For ALL Hindi News Visit Us